लेख‎ > ‎

एंटनी किस देश की रक्षा मन्त्री है ?

6 अग॰ 2013, 8:54 am द्वारा news reporter प्रेषित   [ 6 अग॰ 2013, 8:58 am अपडेट किया गया ]
Antony
जम्मू कश्मीर के पुंछ में एलओसी पर पाकिस्तानी सैनिकों के हमले में भारतीय सेना के 5 सैनिकों के शहीद होने की घटना को लेकर रक्षा मंत्री एंटनी ने जो बयान दिया उससे देश की लोग शायद सोचनेमे मजबुर हो रहें हैं की एंटनी किस देश की रक्षा मन्त्री है ?

खबर के मुताबिक संसद के दोनों सदनों में दिए गए बयान में रक्षा मंत्री एंटनी ने घटना का विवरण देते हुए कहा कि 'हमलावर आतंकवादी पाकिस्तानी सेना की वर्दी पहनकर आए थे।' उनकी इसी बात पर विपक्ष ने कड़ा एतराज जाहिर करते हुए कहा कि यह खतरनाक बयान है।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली ने कहा, देश के रक्षा मंत्री का यह कहना कि हमलावर पाकिस्तानी सेना की वर्दी में आए थे, पाकिस्तान को बचने का बहाना दे देगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सरकार पहले ही कह चुकी है कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। अब अगर भारत का रक्षा मंत्री भी यही कहे कि हमलावर पाकिस्तानी सेना के लोग नहीं, बल्कि सेना की वर्दी में आए आतंकवादी थे तो उससे पाकिस्तानी सरकार की बात की पुष्टि होती है।

ऐसा लगता है हमारे देश को खतरा बाहर के दुश्मनो से नही है बल्कि अंदर के दुश्मनो ( राजनेताओं) से है जिन्हे यह ही नही पता होता कब क्या बोलना है, कब क्या करना है।

Comments